नफरत की दुनिया को छोड़ के प्यार की दुनिया में

. मधुर भंडारकरः स्टारडम का प्रतिमान अब हमारे बीच नहीं रहे। न कोई था, न कोई है और न ‘काका’ आपकी तरह न कोई होगा। आपको याद करेंगे। वो गाना, जिसे गाते हुए रफी साहब के गले से खून आ गया.

नफरत की दुनिया को छोड़ के प्यार की दुनिया में Nafrat Ki Duniya Ko Chhod
नफरत की दुनिया को छोड़ के प्यार की दुनिया में Nafrat Ki Duniya Ko Chhod from www.youtube.com

नफरत की दुनिया को छोड़ कर प्यार की दुनिया में खुश रहना मेरे यार. • governor releases book the mcmahon line: About press copyright contact us creators advertise developers terms privacy policy & safety how youtube works test new features press copyright contact us creators.

इस बेजुबान प्राणी को इंसाफ कौन दिलाएगा.?


अमर रहे तेरा प्यार खुश रहना मेरे यार 'नफरत की दुनिया को छोड़ के प्यार की दुनिया में खुश रहना मेरे यार.' बॉलीवुड के सुप्रसिद्ध पा‌र्श्व गायक मोहम्मद अजीज ने जब यह गीत. • governor releases book the mcmahon line:

About Press Copyright Contact Us Creators Advertise Developers Terms Privacy Policy & Safety How Youtube Works Test New Features Press Copyright Contact Us Creators.


नफ़रत की दुनिया को छोड़ के प्यार की दुनिया में खुश रहना मेरे यार. 31k views, 1.5k likes, 106 loves, 113 comments, 737 shares, facebook watch videos from शंकर के भगत.: *बहुत खूब राहुल गांधी और गौरव भाटिया । राहुल गांधी हैं देश की सबसे पुरानी पार्टी कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष तो गौरव भाटिया हैं भाजपा के.

नफ़रत की दुनिया को छोड़ के, प्यार की दुनिया में खुश रहना मेरे यार इस झूठकी नगरी को छोड़ के, गाता जा प्यारे अमर रहे तेरा प्यार


बस उसे ही देखते रहे गन्दगी में रहना कौन चाहता है 'नफरत की दुनिया को छोड़ के प्यार की दुनिया में खुश रहना मेरे यार.'। इस गीत के जरिए अपने उस्ताद मो. About press copyright contact us creators advertise developers terms privacy policy & safety how youtube works test new features press copyright contact us creators.

सोच किस तेज़ी से बढ़ रही है.


मधुर भंडारकरः स्टारडम का प्रतिमान अब हमारे बीच नहीं रहे। न कोई था, न कोई है और न ‘काका’ आपकी तरह न कोई होगा। आपको याद करेंगे। ओल्ड इस गोल्ड शृंखला # 495/2010/195 हा स्य रस के बाद आज ठीक विपरीत दिशा में जाते हुए करुण रस की बारी। 'ओल्ड इज़ गोल्ड' के दोस्तों नमस्कार।. वो गाना, जिसे गाते हुए रफी साहब के गले से खून आ गया.

नफ़रत की दुनिया को छोड़ के, प्यार की दुनिया में खुश रहना मेरे यार इस झूठकी नगरी को छोड़ के, गाता जा प्यारे अमर रहे तेरा प्यार


नफरत की दुनिया को छोड़ के ,प्यार की नगरी में खुश रहना मेरे यार इस दुनिया में. नफरत की दुनिया को छोड़ कर प्यार की दुनिया में खुश रहना मेरे यार. नफरत की दुनिया को छोड़ के प्यार की दुनिया में खुश रहना मेरे यार.

Belum ada Komentar untuk "नफरत की दुनिया को छोड़ के प्यार की दुनिया में"

Posting Komentar

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel